आंखो की समस्याएं अपनाएं टिप्स No Further a Mystery

Wiki Article



​हमेशा मुस्कुराते रहें। यहां तक कि जब बड़ी समस्याएं सामने आएं, तब भी।​

डब्लूएचओ : एक बिलियन लोग हैं आंखों की समस्या से पीड़ित

By clicking “Take All Cookies”, you conform to the storing of cookies on your system to boost web site navigation, examine web site utilization, and support within our internet marketing initiatives.

​किसी फैसले का लंबी अवधि में असर क्या होगा, यह देखें। शॉर्टकट ना अपनाएं।​

लिक्विड या क्रीमी आई मेकअप में बैक्टीरिया आसानी से पनपते हैं। अत: कुछ समय के बाद उत्पादों को बदल नये खरीद लें। यदि आप को कोई संक्रमण हो जाता हैं, तो तुरंत डॉक्टर की सलाह लें। यदि आपको एलर्जी की शिकायत है, तो एक समय में केवल एक नए उत्पाद का प्रयोग करें। सौंदर्य प्रसाधन को कभी सांझा न करें। मेकअप का उपयोग करने से पहले और बाद में अपने चेहरे को अच्छी तरह से साफ करें, और लैश लाइनों के अंदर सौंदर्य प्रसाधन न लगाएं।

हल्द्वानी: नंदी हत्याकांड - जुए की फड़ पर सुबूत गिरवी रख आया हत्यारा...मजदूर निकला शातिर अपराधी

आज हम इस आर्टिकल में जानेंगे कि पाचन को सही रखना हमारे लिए क्यों जरूरी है. पाचन संबंधी क्या सेहत से जुड़ी अन्य समस्याएं हो सकती हैं, और इसे ठीक करने के लिए कौन से टिप्स को फॉलो किया जा सकता है. क्योंकि अगर आपका पाचन गड़बड़ है तो, इससे कई सारी गंभीर बीमारियां हो सकती हैं. ऐसे में आइये जानें हेल्दी पाचन के टिप्स...

हिमाचल के मुख्यमंत्री सुक्खू ने दिल्ली में केजरीवाल से जल बंटवारे पर चर्चा की

लखनऊ : डॉक्टर के घर का ताला तोड़ पार किए दो लाख के गहने

गुरुग्राम स्थित पारस हॉस्पिटल के नेत्र विभाग के प्रमुख संजय वर्मा और बेंगलुरू के नारायण नेत्रालय के अध्यक्ष व प्रबंध निदेशक के.

​ कैसे ख़त्म होगी दुनिया की नकारात्मकता? जानें नवभारत गोल्ड पर।​

आंखों का थकान, आंखो की समस्याएं अपनाएं टिप्स स्वेलिंग, आंखों के आसपास डार्क सर्किल जैसी समस्याएं नहीं होंगी. पर्याप्त रूप से रात में नींद लेने के भी कई फायदे हैं. इससे हमारी प्रतिरक्षा प्रणाली मजबूत होती है.

चश्में पर खरोंच न आए इसके लिए अपना चश्मा हमेशा चश्मे के बॉक्स में रखें।

सेहत की देखभाल कहीं आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता या इम्युनिटी कमज़ोर तो नहीं? ऐसे पता करें

Report this wiki page